Sunday, February 17, 2019
Home Business Celebrity अक्षय की ‘गोल्ड’ की चमक के आगे फीकी पड़ी जॉन की ‘सत्यमेव...

अक्षय की ‘गोल्ड’ की चमक के आगे फीकी पड़ी जॉन की ‘सत्यमेव जयते’

0
176
views
अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों ने रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इन दोनों ही फिल्मों को रिलीज हुए महज 2 दिन हुए और दूसरे दिन का कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ पिछड़ती हुई नजर आ रही है।

फिल्म रिलीज से पहले ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ जबरदस्त कमाई करेगी, ठीक वैसा ही हुआ। ‘गोल्ड’ फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग के साथ कुल 25.25 करोड़ रुपए कमाए जबकि ‘सत्यमेव जयते’ ने कुल 20.52 करोड़ कमाए हैं। वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन को मिलाकर ‘गोल्ड’ ने 30.25 करोड़ और ‘सत्यमेव जयते’ ने 23.52 करोड़ की कमाई की।

‘गोल्ड’ फिल्म का कुल बजट प्रोडक्शन कास्ट, प्रिंटिंग और एडवरटाइजिंग कास्ट मिलाकर 85 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म समीक्षकों की मानें तो अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ महज कुछ ही दिनों में अपना बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी। वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की बात करें तो इस फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ है जो कि अक्षय की फिल्म की तुलना में काफी कम है। ऐसे में इस फिल्म का बजट निकालना भी ज्यादा मुश्किल नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here