Wednesday, October 17, 2018
Home देहरादून देहरादून: भाजपा नेता ने महिला से किया दुराचार

देहरादून: भाजपा नेता ने महिला से किया दुराचार

0
150
views
देहरादून की विकासनगर कोतवाली पुलिस ने एक व्यक्ति की तहरीर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महासचिव समेत पांच लोगों के खिलाफ दुराचार, बलवा, मारपीट, शांतिभंग और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

सभी आरोपी ढकरानी निवासी हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि एक माह पूर्व जब वह घर पर नहीं था तो भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महासचिव मंसूर खान पुत्र जमील, मयूर पुत्र बुरहान और शाहरुख पुत्र निसार निवासी तीनों ढकरानी रात 10 बजे उसके घर में घुस गए।

उन्होंने चाकू से डराकर उसकी पत्नी से दुराचार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से उसकी पत्नी डरी सहमी रहने लगी।

बीते शनिवार की दोपहर तीनों फिर उसके घर पर आ धमके और उसकी पत्नी से दोबारा दुराचार का प्रयास किया। पत्नी ने शोर मचाना शुरू किया तो पति भी घर पर आ पहुंचा।

विरोध जताने पर तीनों आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी। आरोप है कि इस बीच भाजपा नेता ने उसके सीने पर चाकू से वार कर दिया। बचाव करने पर चाकू उसकी नाक पर जा लगा।

इसके बाद तीनों ने उसको पीटना शुरू कर दिया। शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाले उसके दामाद और बेटी भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान काफी हंगामा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here