नबाबगंज की चेयरपर्सन शहला ताहिर ने थामा शिवपाल का हाथ।

0
19
views

बरेली। बरेली की नबाबगंज तहसील की चेयरमैन शहला ताहर ने आखिरकार बसपा छोड़कर शिवपाल सिंह यादव के नेतृत्व वाले सेकुलर मोर्चा में शामिल होने का एलान कर दिया है।
शहला के इस फैसले से नबाबगंज की सियासत फिर गर्म हो गई है।

यहां बताते चलें जब शिवपाल सिंह यादव सपा के कैबिनेट मंत्री थे और उनकी तूती बोलती थी तब भी शहला ताहिर शिवपाल सिंह यादव की करीबी मानी जाती थीं। शहला ताहिर की ताकत और धमक का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इशारे और शिकायत पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर पर एक ही दिन में तीस से ज्यादा मुकदमे दर्ज हुए थे।

जब भाजपा की सत्ता आई तो शहला ताहिर पर तमाम मुकदमे दर्ज हो गए। हालत यह हुई चेयरमैन पद की विकास भवन में शपथ के फौरन बाद शहला ताहिर को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल तक भिजवा दिया था।

शहला ने कभी नही हारी हिम्मत
चेयरमैन शहला ही हिम्मत की दाद देनी होगी। जेल से रिहा होने के बाद उन्होंने दमदारी से चेयरमैनी संभाली। बताते हैं उन्होंने बसपा जवाईन जरूर कर ली थी मगर वो वहां काफी घुटन महसूस कर रही थीं। हालांकि अंदरखाने बीजेपी के भी एक नेता उन्हें पर्दे की आड़ में मदद कर रहे थे। लेकिन जब से शिवपाल यादव सपा से अलग हुए और नयी पार्टी बनाई तभी से कयास लगाए जाने लगे कि वो भी देर सबेर सेकुलर मोर्चा में शामिल हो ही जाएंगी। शहला ने गुरुवार को अपने पत्ते खोल ही दिए और वो शिवपाल सिंह यादव की पार्टी में शामिल हो गई। माना जा रहा है कि शिवपाल उन्हें पार्टी में अहम स्थान पर रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here