टैक्सी चालक ने दो बाइक सवार को मारी टक्कर, सीपीयू ने पहुँचाया अस्पताल

0
75
views

अर्जुन सिंह भंडारी। देहरादून:- ट्रैफिक कण्ट्रोल यूनिट सीपीयू द्वारा आज मोहब्बेवाला में ओवर स्पीड वाहनों के चालान के दौरान एक टैक्सी ड्राईवर द्वारा सीपीयू को देख यूटर्न मारने के चक्कर में टैक्सी ने एक बाइक सवार दो व्यक्तियों को टक्कर मार दी जिससे मौके पर मौजूद सीपीयू कर्मियों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुँचाया।

कण्ट्रोल यूनिट द्वारा टैक्सी का पीछा किया गया पर टैक्सी चालक ने टैक्सी को आशारोडी के जंगल में खड़ा कर मौके से फरार हो गया।आज शाम सीपीयू सब इंस्पेक्टर बिसम्बर दत्त,सब इंस्पेक्टर सुनील रमोला व कांस्टेबल अनुराग कौशल मोहब्बेवाला में ओवर स्पीडिंग के तहत वाहनों का चालान कर रहे थे तभी सहारनपुर की तरफ से आती हुई टैक्सी UK07TB1336 सीपीयू को चेकिंग करता देख अपनी टैक्सी कुछ दूर से ही धीरे करना शुरू कर दिया जिससे सीपीयू को उस पर शक हुआ जिसके चलते उसने टैक्सी यूटर्न में घुमानी चाही जिससे सहारनपुर की तरफ से बाइक सवार दो युवक अकरम व वसीम निवासी भाऊवाला टैक्सी से टकरा गए व घायल हो गए। इससे मौके पर मौजूद सीपीयू कर्मियों ने तुरंत घायलों की मदद करते उनको नजदीकी अस्पताल पहुँचाया व घायलों के परिवारजनों को सूचित किया।

साथ ही सीपीयू द्वारा मौके से फरार होते टैक्सी चालक की सूचना वायरलेस के द्वारा कण्ट्रोल रूम को दी पर पुलिस को अपना पीछा करते देख टैक्सी ड्राईवर ने टैक्सी आशारोडी न जाकर वाहन को आशारोडी से पहले ही जंगल में खड़ा कर मौके से फरार हो गया। सीपीयू द्वारा टैक्सी को कब्ज़े में ले लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here