कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली के लिये सांसद के दरबार!

0
80
views

कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच का एक प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान एवं जिला संयोजक सुनील कुमार जैन के नेतृत्व में आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप के आवास पर उनसे मिला। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर एक ही राष्ट्र में दोहरी नीति पर अपनी आपत्ति और विरोध प्रतिनिधिमंडल ने सांसद के समक्ष प्रकट किया माननीय सांसद ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त करते हुए कहा कि जब विधायकों और सांसदों को 2-2पेंशन मिल रही हैं यहां तक कि मुझे भी दो-दो पेंशन मिलेंगी तो हमारे कर्मचारी शिक्षक अधिकारी इस से वंचित क्यों? उन्होंने सदन में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर प्रतिनिधिमंडल को अवश्य किया कि वह सदन में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारी शिक्षक अधिकारियों का प्रतिनिधित्व करेंगे और इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे दोहरी नीति का हम भी विरोध करते हैं और माननीय प्रधानमंत्री जी से अपेक्षा करते हैं की एक राष्ट्र में दो नीतियां नहीं होनी चाहिए विधायकों और सांसदों की तरह कर्मचारी-शिक्षक और अधिकारियों को भी पुरानी पेंशन की व्यवस्था बहाल की जाए ।

क्योंकि पेंशन हमारे भविष्य की गारंटी होती है अतः पुरानी पेंशन बहाली हमारा अधिकार है अतः कर्मचारी शिक्षकों और अधिकारियों को भी पुरानी पेंशन पूर्ववत बहाल होनी चाहिए। सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन में अपना पत्र भी प्रतिनिधिमंडल को उपलब्ध कराया और साथ ही पूर्णतया आश्वस्त किया कि निश्चित रूप से मेरे द्वारा संसद में पुरानी पेंशन बहाली का समर्थन होगा जिसके लिए प्रतिनिधिमंडल ने माननीय सांसद जी को कोटि-कोटि धन्यवाद ज्ञापित किया।

प्रतिनिधि मंडल में मंडल अध्यक्ष तापस मिश्रा ,मंडल उपाध्यक्ष मानवेंद्र यादव ,जिला कोषाध्यक्ष अ जरार आगा, पंकज सक्सेना ,विशेष गंगवार, तेजपाल मौर्य ,वरिष्ठ मंडल उपाध्यक्ष श्री सर्वेश शर्मा, कस्तूरी लाल, नेत्रपाल ,जावेद बशी,अनुराग, बी एस अधिकारी ,बी एस सिंगर ,डॉ अचल अहेरी, राजेश कुमार शर्मा ,अमित रंजन सक्सेना, हरेंद्र कुमार सिंह ,संतोष कुमार पांडे ,विजय कुमार सिंह, करुणाकर वर्मा ,आशीष शर्मा, अरविंद सिंह चौहान ,डॉ विनोद कुमार शर्मा ,हेमंत कुमार ,जितेंद्र सिंह ,आंचल सक्सेना ,जसवंत सिंह, आरिफ अली, सूर्यप्रकाश, योगेश पाठक ,आशुतोष शर्मा, प्रकाश चंद गुप्ता ,आदि बड़ी संख्या में पदाधिकारी कर्मचारी शिक्षक और अधिकारी माननीय सांसद आंवला श्री धर्मेंद्र कश्यप जी से पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन पत्र हेतु उनके आवास पर पहुंचे।

कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के समस्त पदाधिकारी प्रातः 10:30 बजे भारत सेवा ट्रस्ट कृष्ण लीला कॉन्पलेक्स पर शहर सांसद एवं केंद्रीय श्रम राज्यमंत्री भारत सरकार माननीय श्री संतोष गंगवार जी से मिलकर उनका समर्थन पत्र प्राप्त करेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here