Viral- Beware in sending your females to India!

0
423
views

सुप्रीम कोर्ट आज दोपहर बाद इस याचिका पर सुनवाई करेगा। उधर, जम्मू-कश्मीर में इस मामले की सुनवाई कर रही जिला अदालत ने सभी आरोपियों को चार्जशीट की कॉपी देने का आदेश दिया है। अब मामले की अगली सुनवाई 28 अप्रैल को होगी।

देश को हिला देने वाले कठुआ गैंगरेप मामले में पीड़ित परिवार ने केस को राज्य से बाहर ट्रांसकर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। पीड़ित परिवार इस मामले की सुनवाई चंडीगढ़ ट्रांसफर करवाना चाहता है।

पीड़ित पक्ष की महिला वकील दीपिका राजावत ने कहा कि इस केस में सियासी दखलंदाजी हो सकती है। हालिया दिनों में आरोपियों के पक्ष में प्रदर्शन से भी वह बेहद चिंतित हैं। इसलिए इस मामले की सुनवाई किसी दूसरे राज्य में होनी चाहिए। राजावत ने बताया, ‘आरोपियों को बचाने वाले मुझे लगातार धमकियां दे रहे हैं। मुझे नहीं पता कि मैं कब तक जिंदा रहूंगी। मेरा रेप किया जा सकता है। हत्या तक हो सकती है। मैं सुप्रीम कोर्ट को सोमवार को बताने जा रही हूं कि मैं खतरे में हूं।’

जम्मू से लेकर देश और दुनियाभर में आशिफ़ा को इंसाफ दिलाने के लिए लोग अलग अलग तरह से सपोर्ट कर रहें है आज भारत को ऐसे पापियों के पाप के चलते नीचा देखना पड़ रहा है आप की क्या राय है वीडियो बना कर newsspaceindia@gmail.com पर भेज सकते है।

ये फ़ोटो फेसबुक और व्हाट्सअप पर वायरल हो रही है आप खुद देख सकते है इनमें क्या लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here