एसएसपी को हटाने की मांग लेकर लखनऊ पहुंचे पप्पू भरतौल!

0
130
views

बरेली। सोमवार को विधायक पप्पू भरतौल ने संगठन मंत्री सुनील बंसल और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा से मुलाकात की और दोनों नेताओं को मामले की जानकारी दी। विधायक पर मुकदमा दर्ज करने और विधायक के घर पर दबिश डलवाने के बाद एसएसपी मुनिराज विधायक समेत अन्य भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए है। अब इस पूरे मामले की जाँच को भाजपा की दो सदस्यीय टीम बरेली आएगी। मोहर्रम विवाद में मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल ने एसएसपी मुनिराज को हटवाने की ठान ली है। जिसके चलते पप्पू भरतौल ने लखनऊ में डेरा डाल दिया है।

वही विधायक के खिलाफ हुई इस कार्रवाई के बाद तमाम लोग विधायक के समर्थन में खुल कर सामने आ गए है। सोमवार को रामराज्य जनकल्याण सेवा मंच में विधायक के समर्थन में ज्ञापन दिया जिसमे एसएसपी मुनिराज को जिले से हटाने की मांग की। संस्था का कहना है कि विधायक हमेशा अच्छा कार्य करते है और वो कभी भी लाइसेंसी हथियार लहराने जैसी हरकत नहीं कर सकते हैं। विधायक के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मोहर्रम पर ताजिए निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा और उनके बेटे एवं समर्थकों पर बिथरी चैनपुर और कैंट थाने में दो मुकदमे दर्ज किए गए है। दोनों ही मुकदमों में पुलिस ने गंभीर धाराएं लगाई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने विधायक के घर पर दबिश भी दी थी जिससे भाजपा के नेताओं में खलबली मच गई और आनन फानन में भाजपा के विधायक और सांसद सर्किट हाउस पहुंचे थे और सबने एक राय होकर एसएसपी और एसपी सिटी को हटाने की मांग की थी।

ये भी देखिये बरेली का मोहर्रम

अगर आप हम तक किसी खबर को पहुंचाना चाहते हैं तो आप कॉल या व्हाट्सएप के माध्यम से हमसे जुड़ सकते हैं।
Mob-+919760077228 ईमेल-newsspaceindia@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here