विधायक की दुल्हन प्रेमी संग फरार! सीएम से लेकर एमपी को न्योता।

0
128
views

तमिलानाडु। के इरोड जिले से एक मामला सामने आया है। विधायक और लड़की, दोनों के ही घरों में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही। लेकिन आठ दिन पहले ही लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग गई।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस विवाह में सीएम पलानीस्वामी भी शामिल होने वाले थे, साथ में साथ डिप्टी सीएम और स्पीकर को भी इन्वीटेशन भेजा गया था उन्होंने शादी में आने पर सहमति भी दे दी थी लेकिन अब विधायक ने शादी कैंसिल कर दी है।

भावनगर सीट से एआईएडीएमके विधायक एस ईश्वरन (43) की शादी एमसीए ग्रेजुएट (23) साल की लड़की के साथ तय हुई थी। शादी 12 सितंबर को होने वाली थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा संदेह है कि लड़की उम्र में बड़े अंतर की वजह से खुश नहीं थी। शादी एक मंदिर में होनी थी। दुल्हन की मां ने कडाथुर पुलिस स्टेशन में बेटी के गायब होने का मामला दर्ज कराया है।

वहीं विधायक के करीबी शख्स ने बताया कि बैचलर होने की वजह से हाल ही में एमएलए शादी के लिए तैयार हुए थे।दुल्हन की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने कहा कि वह अपनी बहन के घर जा रही है लेकिन वह वहां नहीं पहुंची। जिसके बाद उसको सभी रिश्तेदारों के घर भी ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली।

लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी किसी लड़के से प्यार करती थी, शायद वह उसके साथ न चली गई हो। लड़की का फोन अब स्विच ऑफ जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर, आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here