स्मृति ईरानी बनेंगी गुजरात की मुख्यमंत्री!

0
258
views

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुजरात की मुख्यमंत्री बन सकती हैं। शीर्ष आला कमान भी चाहता है कि किसी नए चेहरे को गुजरात का सीएम बनाया जाए। शीर्ष आला कमान ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को गुजरात के नए सीएम को तलाशने का काम सौंपा है।

गुजरात चुनाव में चाहें प्रचार का काम हो या विपक्ष को शांत करने का काम हो बखूबी ईरानी ने सभी कामों में सफलता हासिल की है। शीर्ष आला कमान भी चाहता है कि किसी नए चेहरे को गुजरात का सीएम बनाया जाए। शीर्ष आला कमान ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को गुजरात के नए सीएम को तलाशने का काम सौंपा है।

राजनीतिक ​विशेषज्ञ मानते हैं कि गुजरात सीएम की दौड़ में सबसे आगे स्मृति ईरानी का नाम चल रहा है। शीर्ष नेतृत्व भी गुजरात में किसी केंद्रीय मंत्री को मौका देना चाहता है। चुनाव में जीत दिलाने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जिस तरह से मोर्चा संभाला था उसको गुजरात की जनता और शीर्ष नेतृत्व ने काफी पसंद किया।

रूपाला के साथ-साथ स्मृति ईरानी को भी प्रधानमंत्री के करीबी मंत्रियों में से एक माना जाता है। गुजरात में विजय दिलाने के लिए ईरानी में अपने समर्थकों के साथ काफी दिनों तक गुजरात में ही डेरा डाल लिया था। स्मृति ईरानी मजबूत नेतृत्व में पारांगत होने के साथ गुजराती भाषा की भी जानकार हैं। बता दें कि मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो बड़े विभागों का जिम्मा संभाल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here