, , ,

खौफनाक दिन: उत्तराखंड में 24 कोरोना पॉज़िटिव

146 पहुंचा आंकड़ा, भारी पड़ने लगा लॉक डाउन छूट

Newsspace.in

लॉक डाउन का मज़ाक बनाना केंद्र और राज्य सरकार के लिए भारी पड़ता जा रहा है। आज का दिन covid-19 के लिहाज से उत्तराखंड का सबसे बुरा और खौफनाक दिन साबित हुआ। रात को दूसरी रिपोर्ट में एक साथ 14 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आने से शासन में भी हड़कंप है।

अब ये सोचा जा रहा है कि इस तरह इस महामारी को पाँव पसारने से रोका जाए। ये ही हाल रहा तो अस्पतालों में ईलाज की भी दिक्कतें शुरू हो जाएंगी। कोरेंटाइन करना भी चुनौती हो जाएगा। आज दूसरे दौर की रिपोर्ट में कोरोना पॉज़िटिव लोगों में 3 दिल्ली से, 1-1 महाराष्ट्र, गुजरात और यूपी से आए हुए हैं। बाकी लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री का पता नहीं चल पाया है। इनमें उत्तरकाशी के 3, बागेश्वर के 4, रूड़की के 2, जसपुर के 1, हल्द्वानी के 2,काशीपुर के 1 और रानीखेत के 1 पॉज़िटिव मरीज शामिल हैं।

आज दिन तक की रिपोर्ट में ही 10 कोरोना पॉज़िटिव रिपोर्ट आई थीं। इतनी भारी तादाद में अब तक कोरोना पॉज़िटिव एक दिन में नहीं पाए गए थे। मैदान से ज्यादा अब पहाड़ संक्रमित होते जा रहे हैं। मोदी सरकार के ईशारे पर त्रिवेन्द्र सरकार ने भी काफी छूट लॉक डाउन में दे दी है। दफ्तर और बाजार खोल दिए हैं। लोगों की भारी आवाजाही शुरू हो गई है। इससे कोविड-19 को ऑक्सीजन मिल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *