वृद्धों पर बहुत भारी पड़ा SunDay:कुल 11 मौतें:आज 668 पॉज़िटिव:591 ठीक हुए

Chetan Gurung

ऐसा लग रहा है कि हरिद्वार और उधम सिंह नगर के बाद कोरोना मरीजों का ठेका देहरादून ने ले लिया। लगातार आज (235 पॉज़िटिव) फिर वह नए मरीजों के मामले में नंबर-1 रहा। अब तक राजधानी में 5376 केस हो चुके हैं। प्रदेश में 24,629 मरीज मिल चुके हैं। SunDay वृद्धों के लिए बहुत भारी साबित रहा। जिन 11 ने आज दम तोड़े, उनमें 8 मरीज वृद्ध थे।

देहरादून में लगातार 2 सौ से ज्यादा पॉज़िटिव केस मिल रहे हैं। अब ऐसा लग रहा है कि प्रदेश के चार बड़े जिलों के लिए कोरोना केस मिलना सामान्य बात हो गई है। सरकार की जो कोशिशें हो सकती थीं, वह पूरी हो चुकी हैं। केंद्र सरकार के बाद राज्य सरकार ने भी अब UnLock-4 को अपना लिया है। मतलब कोरोना तो काबू होगा नहीं, अर्थ व्यवस्था पर ही ध्यान दे दिया जाए।

हरिद्वार (103 केस) आज भले दूसरे स्थान पर ही रहा, लेकिन (5535 केस) वह राज्य में शीर्ष पर कायम है। आज सिर्फ चंपावत-अल्मोड़ा में ही कोई केस नहीं मिले। हालांकि ये शाम 7 बजे तक की मेडिकल रिपोर्ट है। रात 12 बजे तक न जाने कितने केस और आज ही सामने आ जाएंगे। सबसे ज्यादा 5 मरीजों ने दून मेडिकल कॉलेज में और 4 ने AIIMS ऋषिकेश और 2 ने सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में अंतिम सांस ली। 1809 के साथ देहरादून एक्टिव केसों के मामले में नंबर-1 हो गया है।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here