भारी साबित हो रहा BJP चीफ नड्डा का दौरा:खुद भी पॉज़िटिव हुए:मंत्री-सांसद भी हो चुके

Chetan Gurung

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने आज दोपहर खुद tweet कर इसकी जानकारी दी। साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों को भी आगाह किया कि वे भी टेस्ट करा लें। खास बात ये है कि आज ही मुख्यमंत्री ने गढ़वाल-कुमायूं के आयुक्तों और कलेक्टरों की वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये Covid-19 पर रोकथाम को ले के बैठक कर जरूरी नसीहतें दीं। BJP अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के हरिद्वार-देहरादून दौरे के बाद VVIP’s को कोरोना के कई केस सामने आ चुके हैं। खुद नड्डा को कोरोना हो गया।

त्रिवेन्द्र ने ट्वीट कर के बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उनकी तबीयत ठीक है। किसी किस्म के कोई लक्षण भी नहीं हैं। डॉक्टरों की सलाह पर Home Isolation पर कुछ दीं रहेंगे। जो लोग भी हालिया दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वे भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें। नड्डा के 4 दिन के दौरे में जिस तरह हुजूम उमड़ा हुआ था और खुद नड्डा समेत तमाम लोग मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे थे, उसको देख के ये आशंका तभी गहरा गई थी कि कोरोना के लिए बहुत अच्छा माहौल बन गया है।

बीजेपी प्रमुख के दौरे के दौरान सोशल डिस्टेन्सिंग का दूर-दूर तक अता-पता नहीं था। `News Space’ ने तभी लिख दिया था कि कोरोना के लिए नड्डा का दौरा ऑक्सीज़न साबित हो सकता है। नड्डा को ही कोरोना हो गया। राज्यमंत्री रेखा आर्य-सांसद अजय भट्ट समेत तमाम प्रमुख लोगों को कोरोना उसके बाद हो गया है। त्रिवेन्द्र इस कड़ी में ताजा नाम हैं। कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन होने के कारण ही सर्वव्यापी महामारी देश और देवभूमि में पंजे फैला रही है।

मुख्यमंत्री के कोरोना होने से कई मंत्रियों-नौकरशाहों के भी इसकी चपेट में आने की आशंका हो गई है। कैबिनेट की बैठक में ये सभी मौजूद थे। आज भी आयुक्तों-DM’s की कोरोना पर हुई VC में मुख्य सचिव ओमप्रकाश के साथ ही आपदा सचिव एस मुरुगेशन और युगल किशोर पंत तथा DIG रिद्धिम अग्रवाल भी मौजूद थीं। इसके साथ ही सीएम सचिवालय के अफसरों के लिए भी टेस्ट कराना जरूरी हो गया है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here