दीप्ति रावत के स्वागत में गूंज उठे ढ़ोल-नगाड़े:बाइक रैली

0
70

महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री का जलवा BJP के तमाम दिग्गजों पर भारी

Chetan Gurung

भाजपा महिला मोर्चा की नवनियुक्त राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ती रावत भारद्वाज ने देहरादून पहुँचते ही अपनी लोकप्रियता और रसूख साबित कर दिखाया। आज महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, निगम पार्षद एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल-नगाड़े बजा के और फूल मालाओं से लाद के जबर्दस्त गर्मजोशी संग स्वागत किया। मोर्चा कार्यकर्ताओं ने उनके सम्मान में बाइक रैली निकाली।  

दीप्ति का स्वागत करने समर्थकों का हुजूम उनके Defence Colony वाले आवास पर ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचा। नगाड़ों की धुन पर नारेबाजी करते हुए भव्य स्वागत का दौर चला। भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार की उपस्थिति में महिला मोर्चा ने दीप्ति का अभिनंदन किया। प्रदेश की समस्त पदाधिकारी इस दौरान उपस्थित रहीं।

अजेय ने भाजपा महिला मोर्चा में दीप्ति के साथ ही उत्तराखंड से किसी को राष्ट्रीय महामंत्री की जिम्मेदारी मिलने को गर्व का विषय करार दिया। उन्होंने आग्रह किया कि प्रदेश भर में जो प्रतिनिधि पंचायत चुनावों में जीत कर आएं हैं, उनको संगठन की विचारधारा के माध्यम से पार्टी में जोड़ने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि हम अपनी शक्ति को पहचानें। उत्तराखंड को संवारें। मातृ शक्ति ही ऐसी है जो इसके कल्याण के लिए अच्छा सोचती है। अच्छा कार्य करती है।

राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति ने कहा कि महिला मोर्चा ने कोरोना महामारी के विकट दौर में दोहरी जिम्मेदारी निभाते हुए अपने घर की जिम्मेदारियों के साथ साथ सामाजिक जिम्मेदारियों का भी कुशलता पूर्वक निर्वहन किया।  BJP एक मात्र ऐसी पार्टी है जिन्होंने महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया। पंचायतों में महिलाओं को 50 प्रतिशत का आरक्षण दिया है। इस मौके पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर महिला मोर्चा ने दीप्ति की अगुवाई में पौधा रोपा।

इस मौके पर मधु भट्ट (BJP प्रदेश मंत्री), अनु कक्कड़, प्रदेश महामंत्री (महिला मोर्चा), अनुराधा वालिया वरिष्ठ उपाध्यक्ष, रचिता ठाकुर जिला अध्यक्ष (महिला मोर्चा देहरादून), कमली भट्ट (महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा), वंदना ठाकुर, मंजू कौशिक, ऋतु मित्रा, पूनम शर्मा भी मौजूद थीं। दीप्ति की लोकप्रियता और स्वागत समारोह में लोगों का उत्साह किसी भी दिग्गज नेता के मुक़ाबले अधिक ही दिखा। दीप्ति को पार्टी के आला केन्द्रीय नेताओं के बहुत करीबियों में शुमार किया जाता है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here