विदा हुईं बेबी रानी मौर्य:CM ने कहा,`मुझे सदा याद रहेंगी’

0
941

विदाई समारोह में बोलीं निवर्तमान राज्यपाल-`देवभूमि में मिला अद्भुत सम्मान’

Newsspace.in

निवर्तमान राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को आज CM पुष्कर सिंह धामी की तरफ से विदाई सम्मान दिया गया। उन्होंने कहा कि वह बेबी रानी को इसलिए भी हमेशा याद रखेंगे कि उन्होंने ही उनको CM पद की शपथ दिलाई थीं। विदाई समारोह में बेबी रानी ने कहा कि देवभूमि में उनको अद्भुत सम्मान मिला।

गायक मिका सिंह को पौधा भेंट करते CM पुष्कर सिंह धामी

CM आवास में जनता मिलन हाल में विदाई समारोह आयोजित किया गया। CM ने उनको शाल, स्मृति चिह्न और पौधा भेंट किया। पुष्कर ने कहा कि राज्यपाल के तौर पर बेबी रानी ने उनका अभिभावक की तरह मार्ग दर्शन किया। छोटे भाई की तरह स्नेह दिया। जनता में वह काफी लोकप्रिय रहीं। उत्तराखंड से उनका संबंध सदा बना रहेगा, ऐसी उम्मीद भी जताई।

बेबी रानी ने कहा कि वह बाद में भी हर साल गंगोत्री-यमुनोत्री के दर्शन के लिए आती रहेंगी। स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल, मंत्री सुबोध उनियाल, गणेश जोशी, यतीश्वरानंद, MP नरेश बंसल, MLA विनोद चमोली, उमेश शर्मा काऊ, CS सुखबीर सिंह संधु, ACS राधा रतूड़ी, मनीषा पँवार, आनंदबर्द्धन,DGP अशोक कुमार, Hoff राजीव भरतरी और अपर प्रमुख सचिव अभिनव कुमार भी इस मौके पर मौजूद थे।

CM से आज फिल्म गायक मिका सिंह ने भी मुलाक़ात की। CM आवास पर आए मिका को मुख्यमंत्री पुष्कर ने उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दीं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here