टूटेगा चुनाव न जीतने का मिथक:फिर बनेगी भाजपा की सरकार

0
200

BJP प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी का दावा:पार्टी के सरदारों से ले के सिपाहियों तक से जुटने को जोश भरा

Chetan Gurung

भारतीय जनता पार्टी के  प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय खान व कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी ने दावा किया कि इस बार उत्तराखंड के उस मिथक को तोड़ दिया जाएगा, जिसके मुताबिक कोई भी सत्तारूढ़ पार्टी विधानसभा चुनाव हार जाती है। उन्होंने कहा कि अगली सरकार फिर से BJP की बनेगी।

वह चुनाव सह प्रभारी सरदार आरपी सिंह व  चुनाव सह प्रभारी सांसद लॉकेट चटर्जी के साथ आज देहरादून पहुंचे। यहाँ उन्होंने प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों संघ पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर बैठक की। साथ ही पार्टी के लोगों और पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वे पूर्ण मनोयोग से 2022 के विधानसभा चुनाव में जुट जाएँ।

प्रदेश चुनाव प्रभारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर प्रदेश में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस के मिथक को तोड़ दिया जाएगा। सरकार में रहते हुए ही भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। सभी को अपने बूथ को मजबूत करने पर जोर देना है।

प्रह्लाद ने कहा कि केंद्र की मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर सात सालों में  कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। प्रदेश की साढ़े चार साल की सरकार ने बेहद ईमानदारी से जनहित के कार्य किए हैं। उस पर इस दौरान कोई भी आरोप नही लगा है। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों में घोटालों की श्रृंखला सी बन गई थी।

उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने कोरोनाकाल में लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मुफ्त राशन दिया। सभी देशवासियों  का मुफ्त वैक्सीनेशन किया जा रहा है। पूरे विश्व में तेजी से वैक्सीनेशन का रिकार्ड उत्तराखंड ने कायम किया है। उन्होंने सभी जिला प्रभारियों को अपने जिले के मंडलों, शक्ति केन्द्रों और बूथों में निरंतर प्रवास करने तथा कार्यकर्ताओं से लगातार संवाद रखकर केंद्र व प्रदेश सरकार के जनहितकारी कार्यो को जनता के बीच मे ले जाने का निर्देश दिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने चुनाव प्रभारी और चुनाव सह प्रभारियों का भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रथम आगमन पर स्वागत करते हुए कहा कि आपके मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी पुनः प्रदेश में भारी बहुमत की सरकार बनाएगी। भाजपा प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय ने सभी पदाधिकारियों का परिचय प्रदेश चुनाव प्रभारी व चुनाव सह प्रभारियों से कराया।

अजेय ने प्रदेश में सभी बूथ समितियों के गठन और उनके सत्यापन कार्य सम्पन्न की जानकारी दी। उन्होंने आश्वस्त किया कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी संगठनात्मक रूप से तैयार है।   इस अवसर पर राष्ट्रीय महामंत्री राज्य सभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, राजेन्द्र भंडारी, सुरेश भट्ट सहित समस्त  प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here