Uttarakhand

भू-माफियाओं पर MDDA उपाध्यक्ष का शिकंजा, अवैध प्लाटिंग को किया धवस्त

Getting your Trinity Audio player ready...

एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी का भू-माफियाओं पर कड़ा प्रहार जारी है। बंशीधर तिवारी ने देहरादून में 70 बीघा भूमि में हो रही दो अवैध प्लाटिंग को धवस्त करा दिया है। इसके साथ ही एक एक निर्माणाधीन मकान भी सील करवा दिया है।

एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने अवैध प्लाटिंग करने वाले भू- माफियाओं पर कड़ा एक्शन लेते हुए देहरादून में पौंधा-फुलसनी रोड पर हो रही दो अवैध प्लाटिंग पर जेसीबी चला दिया है। बता दें कि ये अवैध प्लाटिंग 70 बीघा भूमि में हो रही थी। इसके साथ एक निर्माणाधीन मकान को भी सील किया गया है।

एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने भू- माफियाओं को चेतावनी दी है कि अगर यहां पर दोबारा निर्माण कार्य शुरू किया जाता है तो प्लाटिंग करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी। बता दें कि रवि तथा कीर्ति अग्रवाल विकास नगर तहसील के पौंधा फुलसनी रोड पर 30 बीघा जमीन को अवैध प्लाटिंग कर बेच रहे थे।

मांडू सिद्ध मंदिर पर 40 बीघा जमीन पर मनु गुप्ता और उनके पार्टनर अवैध प्लाटिंग कर चुके थे। एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने सहायक अभियंताओं को टीम के साथ संबंधित क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग रोकने के निर्देश दिए। जिसके बाद गुरूवार को अवैध प्लॉटिंग को धवस्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button