Uttarakhand

सैनिक व पूर्व सैनिकों की हुई अनदेखी – युवा उत्तराखंड कांग्रेस

Getting your Trinity Audio player ready...

कांग्रेस के पूर्व सैनिक विभाग ने गुरूवार को एनएसयूआई व युवा कांग्रेस के साथ मिलकर एक प्रेस वार्ता आयोजित की। जिसमें सभी ने मिलकर भाजपा सरकार पर सैनिकों और पूर्व सैनिकों की अनदेखी का आरोप लगाया है।

पूर्व सैनिक विभाग के अध्यक्ष बलवीर सिंह रावत ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा की सरकार जब से सत्ता में आई है तब से सैनिकों और पूर्व सैनिकों की अनदेखी हो रही है। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने पूर्व सैनिकों के पेंशन के साथ छल किया है। उनके परिवारों को आर्थिक हानि पहुंचाने का काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा की सरकार अग्निवीर योजना लेकर आई जो की नुकसान दायक है। इसे पूर्व सैनिक स्वीकार नहीं करते।

यूथ कांग्रेस के मीडिया प्रभारी शिवा वर्मा ने कहा की अग्निवर का मुद्दा कांग्रेस लगातार उठाती आई है। उन्होंने कहा की इस अग्नेवीर योजना के चलते युवाओं का भविष्य खराब किया जा रहा है जिसके खिलाफ आने वाली 4 तारीख को युवा कांग्रेस के अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष प्रदेश स्तर पर प्रेस वार्ता कर चर्चा करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने बताया की युवाओं के साथ जो खिलवाड़ हो रहा है उसके खिलाफ जल्द ही उन्होंने प्रदेश स्तर पर बड़ा आंदोलन किया जाने वाला है। जिसमे एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस और पूर्व सैनिक भी शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button