Uttarakhand

अंकिता भंडारी मर्डर केस को प्रमुखता से उठाने वाले पत्रकार की एससी-एसटी एक्ट में गिरफ्तारी!

Getting your Trinity Audio player ready...

उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में अंकिता के परिजन कई दिनों से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए थे। अंकिता के परिजनों का आंदोलन अब उग्र होता जा रहा है।

मंगलवार को अंकिता के परिजन सैकड़ों लोगों के साथ एकत्रित होकर सरकार का पुतला दहन किया। इसके साथ ही उन्होंने अंकिता भंडारी मर्डर केस को प्रमुखता से उठाने वाले पत्रकार की गिरफ्तारी मामले में आक्रोश व्यक्त किया।

बता दें अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए अंकिता के परिजनों का साथ दे रहे पत्रकार को एससी-एसटी एक्ट में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके बाद अंकिता भंडारी के परिजनों और श्रीनगर के लोगों का आक्रोश और बढ़ गया है। अंकिता भंडारी के परिजनों और श्रीनगर की जनता ने धामी सरकार का पुतला दहन किया।

मंगलवार को पीपलचोरी के पास एनएच 58 पर धरना दे रहे प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं शांति व्यवस्था बनाने के लिए पहुंची पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी झड़प भी देखने को मिली।

अंकिता के परिजनों ने साफ किया है कि अगर पत्रकार को रिहा नहीं किया गया तो आंदोलन को उग्र किया जाएगा। अंकिता की मां सोनी देवी ने कहा कि उनका साथ देने वाले प्रत्येक व्यक्ति को सरकार दबाने का प्रयास कर रही है। इसके साथ सरकार वीआईपी को लेकर भी कोई जांच नहीं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button