Uttarakhand

लोकसभा चुनाव : सहसपुर विधानसभा में किया जनसम्पर्क अभियान

Getting your Trinity Audio player ready...

वरिष्ठ भाजपा नेत्री लक्ष्मी कपरुवान अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया की आज सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत समस्त मंडलों में लोकसभा चुनाव 2024 के दृष्टिगत श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह जी द्वारा जनसम्पर्क अभियान के तहत क्षेत्र की जनता को केंद्र व् राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत कराया और 10 साल में केंद्र की मोदी सरकार की ओर से कराए गये विकास कार्यो की जानकारी देते हुए भाजपा को वोट करने की अपील करी।

क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी टिहरी गढ़वाल माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा की गरीब कल्याण के लिए सरकार ने आयुष्मान भारत, पीएम आवास, पीएम अन्न योजना, किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, पीएम फसल बीमा योजना चलाई है, कोरोना काल में प्रत्येक नागरिक को फ्री वैक्सीन, स्वास्थ्य बचाव उपकरण, खाद्यान दिलाया गया।

सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर ने कहा की केंद्र और राज्य सरकार ने आम जनता के हित में अनेक कार्य किये है। ऐसे में भाजपा उम्मीदवार को इस क्षेत्र से अधिकाधिक वोट देने के लिए सभी मिलकर कार्य करे।

देहरादून ग्रामीण अध्यक्ष मीता सिंह ने कहा की 19 अप्रैल को लोकसभा की पांचों सीटों के लिए राज्य में मतदान होना है। जनता के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है, जिसके लिए इस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में बढ़-चढ़कर वोट करना होगा। माला राज्य लक्ष्मी शाह ने विकास के अनेक कार्यों को आगे बढ़ाया है। टिहरी लोकसभा क्षेत्र में जनसेविका की भावना से निरंतर कार्य किया है।

वरिष्ठ भाजपा नेत्री लक्ष्मी कपरुवान अग्रवाल ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की तकदीर बदली है। दुनिया में देश का मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। ये आपके एक वोट की ही ताकत है कि आज पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ा है। आज पूरा देश मोदी जी को अपना परिवार मानता है। महामारी में किसी को भूखा न सोना पड़े इसके लिए प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में गरीब कल्याण अन्न योजना शुरू की गई। उनके नेतृत्व में जी20 का सफल आयोजन किया गया। लक्ष्मी कपरुवान अग्रवाल ने लोगों से टिहरी लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। साथ ही लक्ष्मी कपरुवान अग्रवाल ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की पांचों सीटों पर बीजेपी की बड़ी जीत होगी।

जनसम्पर्क अभियान के दौरान जिलाध्यक्ष मीता सिंह, सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर, सुखवीर बुटोला, दर्शन सिंह रावत, विना रतूड़ी, दयानंद जोशी, रवि कश्यप, सतीश कुमार, नरेश कुमार, प्रवीण सैनी,विनोद सुयाल सत्यवीर चौहान भगवती बेलवाल, यशपाल नेगी आदि उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button