Uttarakhand

वोट कम करने के लिए बीजेपी ने सुपारी किलर खड़े किए हैं: हरीश रावत

Getting your Trinity Audio player ready...

हरिद्वार संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने आज नामांकन किया। नामांकन से पहले वीरेंद्र रावत ने पैदल रोड शो निकाला और हरकी पैड़ी पर मां गंगा का आशीर्वाद भी लिया। वीरेंद्र रावत के नामांकन के बाद उनके पिता हरीश रावत ने कहा है कि वोट कम करने के लिए बीजेपी ने सुपारी किलर खड़े किए हैं।

हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने नामांकन से पहले रोड शो निकाला। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जिले भर से अपने समर्थकों की भीड़ जुटाई। वीरेंद्र रावत के नामांकन के दौरान सभी गुटों के नेता भी इस रोड शो में शामिल हुए। रोड शो के दौरान वीरेंद्र रावत ने रोशनाबाद पहुंच कर नामांकन किया।

हरदा ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने जगह-जगह राजनीतिक सुपारी किलर खड़े किए हैं। हरीश रावत ने कहा कि जिस तरह से बिहार में ओवैसी की पार्टी ने वोट काटकर तेजस्वी यादव को नुकसान पहुंचाया था और तेजस्वी सरकार बनते-बनते रह गई थी। ठीक उसी तरह का प्रयोग भाजपा उत्तराखंड में भी करना चाह रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ने कई राजनीतिक सुपारी किलर खड़े कर रखे हैं। ताकि धनबल के जरिए कांग्रेस के वोट काटकर पार्टी को नुकसान पहुंचाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button