Uttarakhand

उत्तराखंड के मेडिकल नर्सिंग कॉलेजों में 240 पदों पर भर्ती के आवेदन शुरू, यहां करें एप्लाई

Getting your Trinity Audio player ready...

उत्तराखंड के मेडिकल नर्सिंग कॉलेजों में 240 पदों पर भर्ती के आवेदन शुरू, यहां करें एप्लाई

उत्तराखंड के मेडिकल नर्सिंग कॉलेजों में आउटसोर्स पर 240 मेडिकल कर्मचारियों की भर्ती शुरू हो गई है। मेडिकल और नर्सिंग कॉलेजों की मांग पर निजी एजेंसी ने सेवायोजन कार्यालय के माध्यम से आवेदन मांगे हैं।

उत्तराखंड के मेडिकल नर्सिंग कॉलेजों में आउटसोर्स पर 240 मेडिकल कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। मेडिकल और नर्सिंग कॉलेजों की मांग पर निजी एजेंसी ने सेवायोजन कार्यालय के माध्यम से आवेदन मांगे हैं। ये कर्मचारी देहरादून, अल्मोड़ा, नैनीताल, हल्द्वानी व चंपावत में नियुक्ति किए जाएंगे।

भर्ती प्रक्रिया में स्टाफ नर्स, पब्लिक हेल्थ नर्स, क्लीनिकल साइकोलॉजिस्ट, मेडिकल रिकॉर्ड अफसर, नर्सिंग और डिप्टी नर्सिंग सुपरीटेंडेंट, नर्सिंग एंड पैरामेडिकल स्टाफ, स्टेटिस्टिशियन, असिस्टेंट और डिप्टी लाइब्रेरियन, वोकेशनल काउंसलर, हेल्थ इंस्पेक्टर, रेडियो, ओटी, डेंटल, सीएसएसडी टेक्निशियन, इलेक्ट्रीशियन, पर्यावरण मित्र व सिक्योरिटी गार्ड के पद शामिल हैं। दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने बताया कि निजी एजेंसी को जल्द कर्मचारी उपलब्ध कराने को कहा गया है।

इच्छुक युवा क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के पोर्टल rojgar prayag.uk.gov.in या ईमेल rojgarprayaguk@gmail.com के माध्यम से इन भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button