Uttarakhand

बड़ी खबर: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने राज्यसभा प्रत्याशी के लिए नामांकन भरा

Getting your Trinity Audio player ready...

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आज राज्यसभा प्रत्याशी के लिए नामांकन पत्र विधान सभा देहरादून में दाखिल कर दिया उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, अनिल बलूनी पूर्व राज्यसभा सदस्य, विधायक विनोद चमोली, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान सहित कई अन्य नेता भी मौजूद रहे

इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी, सांसद हरिद्वार डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी व कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, महामंत्री संगठन अजय कुमार के साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

गौरतलब है कि उत्तराखंड राज्य की तीन राज्यसभा सीटों में से एक राज्यसभा की सीट 2 अप्रैल को रिक्त होने जा रही है। वर्तमान में भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी काबिज हैं। भाजपा ने इस बार प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को राज्यसभा प्रत्याशी नामित किया गया है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भट्ट को राज्य सभा नामित करने के निर्णय के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने कहा कि सामान्य परिस्थितियों से आये एक जमीनी कार्यकर्ता और विभिन्न पदों पर अपने अनुभव तथा कार्यकुशलता को साबित कर आगे बढे भट्ट को मौका मिलना एक कार्यकर्ता के लिए बेहतर निर्णय है। भट्ट के अनुभव राज्य के लिए बेहतर और लाभदायक साबित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button