Uttarakhand

हल्द्वानी में गरजे सीएम योगी, कहा- अनेक महापुरुषों को जन्म देने वाली धरती है उत्तराखंड

Getting your Trinity Audio player ready...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हल्द्वानी पहुंचे। जहां उन्होंने एमबी इंटर कॉलेज में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड अनेक महापुरुषों को जन्म देने वाली धरती है।

सीएम योगी ने कहा कि उत्तराखंड वो धरती है जिसने कई महापुरूषों को जन्म दिया है। उत्तर प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री पंडित गोविंद बल्लभ पंत, नारायण दत्त तिवारी और हेमवती नंदन बहुगुणा इस धरती से जन्मे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी धरती को कोटि कोटि नमन करता हूं।

सीएम योगी ने कहा कि देवभूमि के कंकड़-कंकड़ में शंकर हैं। उन्होंने कहा कि मेरा बचपन उत्तराखंड में ही बीता है। पहले दूर दूर जाकर लोगों को पानी लाना पड़ता था। लेकिन आज उत्तराखंड में हर घर नल की योजना के कारण 100 में से 90 घरों में पानी पहुंच रहा है।

सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा कि देश की समस्याओं का नाम कांग्रेस है। देश में आतंकवाद, नक्सलवाद, जातिवाद, भ्रष्टाचार जैसी सभी समस्याएं कांग्रेस की ही देन है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी समस्याओं का समाधान हुआ है और देश ने गौरव की नई ऊंचाइयों को छुआ है।

सीएम योगी ने कहा कि पहले यूपी में पहले बमबाजी होती थी लेकिन अब हर हर बम बम के उद्घोष के साथ कावड़ यात्रा निकलती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधियों को ये गलतफहमी होती है कि वो अपराध करके उत्तराखंड भाग जाएंगे। लेकिन मैं उन्हें इस लायक छोडूंगा ही नहीं कि वो देवभूमि आकर इसे अपवित्र कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button