Delhi NCR

दिल्ली में इंडिया गठबंधन की मेगा रैली आज, ट्रैफिक पुलिस ने किया रास्तों में बड़ा बदलाव

Getting your Trinity Audio player ready...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आय़ोजित होने जा रही इस रैली में विपक्षी महागठबंधन के कई बड़े नेता शामिल होंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने इंडिया गठबंधन की लोकतंत्र बचाओ रैली को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि रैली की वजह से रविवार 31 मार्च को राजधानी में 6 घंटे के लिए वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आय़ोजित होने जा रही इस रैली में विपक्षी महागठबंधन के कई बड़े नेता शामिल होंगे। राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव भी इस रैली का हिस्सा बनेंगे।

ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक तक रणजीत सिंह फ्लाईओवर, मिंटो रोड से कमला मार्केट गोलचक्कर तक विवेकानंद मार्ग पर, हमदर्द चौक, दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक और अजमेरी गेट तक जेएलएन मार्ग पर और कमला मार्केट गोलचक्कर से गुरुनानक चौक और वीआईपी गेट गुरुनानक चौक के पास चमनलाल मार्ग से तुर्कमान गेट पर सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक ट्रैफिक की आवाजाही नियंत्रित या प्रतिबंधित रहेगी।

ट्रैफिक डायवर्जन
राजघाट चौक, मिंटो रोड, डीडीयू मार्ग, मिरदर्द चौक, पहाड़गंज चौक, ए-प्वाइंट और दिल्ली गेट पर ट्रैफिक डायवर्जन सुबह 9 बजे के बाद लगाया जा सकता है. एडवाइजरी में कहा गया है कि ट्रैफिक नियंत्रण और डावर्जन की समीक्षा की जाएगी और उसी अनुरूप आगे अपडेट भी दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button